Cinema

Kangana Ranaut On Sita Ramam | ‘सीता रामम’ देखने के बाद कंगना रनौत ने बांधे तारीफों के पुल, बोलीं- ‘जिंदाबाद ठाकुर साहब…’ | Navabharat (नवभारत)


‘सीता रामम’ देखने के बाद कंगना रनौत ने बांधे तारीफों के पुल, बोलीं- ‘जिंदाबाद ठाकुर साहब…’

मुंबई: ‘पंगा क्वीन’ के नाम से मशहूर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) किसी न किसी वजह से हमेशा ही चर्चा में रहती हैं। खास बात यह भी है कि अभिनेत्री सोशल मीडिया का इस्तेमाल ज्यादा तक लोगों पर निशाना साधने के लिए करती हैं। लेकिन इस बार कंगना एक अलग ही वजह से चर्चा में आ गई हैं। इस बार कंगना एक फिल्म की टीम की तारीफ करती दिखाई दे रही हैं। इस फिल्म की तारीफ करते हुए कंगना ने एक पोस्ट भी सोशल मीडिया पर साझा किया है। 

दुलकर सलमान (Dulquer Salmaan) और मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) की फिल्म ‘सीता रामम’ (Sita Ramam) इस समय  काफी चर्चा है। कंगना ने भी फिल्म देखी और फिल्म की वाहवाही करते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी है। कंगना ने एक पोस्ट जारी कर खुलकर फिल्म और उसमें नजर आए कलाकारों की तारीफ की है। अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अभिनेत्री ने लिखा, ‘आखिरकार सीता रामम देखने का समय मिला और कहना चाहिए कि क्या अद्भुत अनुभव था। एक महाकाव्य प्रेम कहानी, शानदार पटकथा और शानदार निर्देशन। बधाई हनु राघवपुडी, सभी ने बहुत अच्छा काम किया।’

यह भी पढ़ें

अपने पोस्ट के जरिए कंगना ने फिल्म की लीड एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर की खास तारीफ की है। अदाकारा ने लिखा- ‘हालांकि सभी कलाकारों ने बहुत अच्छा काम किया है, मेरी राय में मृणाल ठाकुर ने फिल्म में बेहतरीन काम किया है। राजकुमारी नूरजहां उर्फ ​​सीता महालक्ष्मी का किरदार मृणाल ने जिस तरह से निभाया है, कोई भी एक्ट्रेस नहीं निभा सकती। क्या शानदार कास्टिंग है, वह वास्तव में एक रानी है। जिंदाबाद ठाकुर साहब’ कंगना द्वारा शेयर की गई इंस्टाग्राम स्टोरी का स्क्रीन शॉट वायरल हो रहा है। आपको बता दें, कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘इमरजेंसी’ को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में वह पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभा रही हैं। 

Leave a Reply