Cinema

‘कभी मुस्कुराया नहीं…’ तब्बू ने बताई अजय देवगन की ‘हकीकत’, पढ़ें चौंकाने वाला खुलासा


एक्ट्रेस तब्बू (Tabu), अजय देवगन (Ajay Devgn) की जोड़ी दर्शकों को खूब पसंद है. मोस्ट अपकमिंग ‘भोला’ (Bholaa) में इस जोड़ी को 9वीं बार देखने को मिलेगा. इस फिल्म की शूटिंग खत्म हो चुकी है. इस फिल्म की सबसे खास बात ये हैं कि अजय देवगन डायरेक्ट कर रहे हैं. बतौर डायरेक्टर उनकी ये चौथी फिल्म है. इससे पहले ‘यू मी और हम’ के बाद, ‘शिवाय’ ‘रनवे 34’ को डारेक्ट किया था. ऐसे में तब्बू को अजय के एक्टर और डायेरक्टर दोनों ही रूपों करीब से जानने का मौका मिला. तब्बू ने अपने हालिया एक इंटरव्यू में अजय संग काम पर अपनी फीलिंग शेयर कीं और खुलासा किया कि बतौर डायरेक्टर फिल्म के सेट पर अजय देवगन बदल जाते हैं.

गौरतलब है कि तब्बू और अजय ने ‘विजयपथ’, ‘हकीकत’, ‘तक्षक’, ‘फितूर’, ‘दृश्यम’, ‘गोलमाल अगेन’ और ‘दे दे प्यार दे’ सहित फिल्मों में स्क्रीन शेयर किया है. अपकमिंग ‘भोला’ के अलावा ये जोड़ी ‘दृश्यम 2’ में भी दिखाई देगी. अभिषेक पाठक की तरफ से डायरेक्ट की जाने वाली फिल्म में अक्षय खन्ना, श्रिया सरन, रजत कपूर और इशिता दत्ता भी हैं.

तब्बू ने अजय देवगन के बारे में किया खुलासा
फिल्म कंपेनियन से बातचीत में तब्बू ने अजय के साथ एक बार फिर से स्क्रीन शेयर करने पर तब्बू ने कहा ,’जब अजय निर्देशक की भूमिका में होते हैं तो एक “पूरी तरह से अलग इंसान” होते हैं. एक मज़ेदार, सहज व्यक्ति से, वह एक निर्देशक के रूप में फिल्म के सेट में प्रवेश करने पर एक “सुपर सीरियस” आदमी में बदल जाते हैं. उस समय उनके आस-पास कुछ भी नहीं होता है. यहां तक कि आप उनके पास से गुजर जाएं और उनको इसका पता भी नहीं चलता. ऐसा इसलिए है क्योंकि उन्हें निर्देशन करने में बहुत मजा आता है”.

तब्बू और अजय देवगन नौंवी बार आए साथ, फिल्म ‘भोला’ के सेट से एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीर

फिल्म के सेट पर बदल जाते हैं अजय देवगन
बातचीत में तब्बू ने बताया कि ‘दृश्यम 2’ के एक्टर अजय देवगन और ‘भोला’ के निर्देशक अजय में काफी अंतर है. तब्बू ने याद करते हुए कहा कि कैसे अजय देवगन ‘दृश्यम 2’ के सेट पर एक मज़ेदार को-एक्टर से ‘भोला’ के सेट पर एक सीरियस पर्सन के रूप में बदल गए जो कभी मुस्कुराया नहीं.

इरफान खान की वजह से तब्बू में आया था काफी बदलाव, एक्टर को याद कर बोलीं, ‘किसी और के साथ नहीं…’

रिपोर्ट के अनुसार, तब्बू ने कहा’ वह दृश्यम 2 के सेट पर अजय हर जगह मजाक कर रहे होते हैं और सब कुछ आसान भी कर रहे होते हैं. वहीं अगले दिन, जब मैं भोला के सेट पर जाती हूं और वहां एक अलग हीं अजय देवगन है जो एक पत्थर की तरह है.जिसके चेहरे पर कोई मुस्कान नहीं, कोई हंसी नहीं. बेहद सीरियस. ऐसे मैं उन्हों देखकर सोच में पड़ जाती हूं “क्या वह वही व्यक्ति है जो उस दिन मेरे साथ एक्टिंग कर रहा था?”.

Tags: Ajay Devgn, Tabu

Leave a Reply