Movie Review

Swatantra Veer Savarkar Film Update | ‘स्वातंत्र्यवीर सावरकर’ फिल्म से निर्देशक महेश मांजरेकर का पत्ता हुआ कट, रणदीप हुड्डा करेंगे अभिनय के साथ-साथ निर्देशन भी | Navabharat (नवभारत)


‘स्वातंत्र्यवीर सावरकर’ फिल्म से निर्देशक महेश मांजरेकर का पत्ता हुआ कट, रणदीप हुड्डा करेंगे अभिनय के साथ-साथ निर्देशन भी

मुंबई: रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) स्टारर ‘स्वातंत्र्यवीर सावरकर’ (Swatantra Veer Savarkar Biopic ) पिछले कुछ दिनों से चर्चा में है। इस फिल्म की घोषणा स्वतंत्रता सेनानी सावरकर की जयंती यानी 28 मई को की गई थी। हालांकि यह फिल्म हिंदी भाषा में बनेगी। इस बीच इस फिल्म को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। फिल्म का निर्देशन महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar) करने वाले थे। इस तरह की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर भी दी थी। लेकिन अब जानकारी सामने आई है कि महेश मांजरेकर ने इस फिल्म से नाम वापस ले लिया है। बताया गया है कि इस फिल्म के अभिनेता रणदीप हुड्डा निर्देशन को संभालेंगे।

बता दें, रणदीप हुड्डा इंडस्ट्री के सबसे बहुमुखी अभिनेताओं में से एक हैं। अभिनेता सरबजीत ने हाईवे, एक्सट्रैक्शन और बागी 2 जैसी फिल्मों में अपने बेदाग अभिनय कौशल से दर्शकों को हमेशा प्रभावित किया है। अभिनेता स्वतंत्र वीर सावरकर फिल्म में मुख्य भूमिका में बड़े पर्दे पर वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। लेटेस्ट अपडेट के अनुसार, वह न केवल फिल्म में अभिनय करेंगे, बल्कि फिल्म का निर्देशन भी करेंगे।

यह भी पढ़ें

 

एक रिपोर्ट के मुताबिक, ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ की शूटिंग अगले हफ्ते महाराष्ट्र में शुरू होगी। फिल्म की तैयारियों की बात करें तो रणदीप ने स्वतंत्रता सेनानी सावरकर के रोल के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी है। इससे पहले उन्होंने खुलासा किया था कि उन्होंने अपनी फिल्म के लिए 18 किलो वजन घटाया था। अभिनेता स्वतंत्रता सेनानी विनायक दामोदर सावरकर की बायोपिक में एक भूमिका निभाएंगे। इतना ही नहीं महेश मांजरेकर के इस फिल्म से बाहर होने की वजह सामने नहीं आई है और यहां तक ​​कि रणदीप ने भी इस बारे में कहीं कोई कमेंट नहीं किया है। 

Leave a Reply