Cinema

Mouni Roy On Brahmastra) | कंगना रनौत ने ‘ब्रह्मास्त्र’ के कलेक्शन पर उठाए सवाल तो भड़की मौनी रॉय, कहा- ‘नकारात्मक बातों पर चर्चा न करना ही बेहतर…’ | Navabharat (नवभारत)


कंगना रनौत ने ‘ब्रह्मास्त्र’ के कलेक्शन पर उठाए सवाल तो भड़की मौनी रॉय, कहा- ‘नकारात्मक बातों पर चर्चा न करना ही बेहतर…’

मुंबई: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) ने महज दो से तीन दिनों में बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये की कमाई कर सभी को चौका दिया है। फिल्म को लेकर दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। कुल मिलाकर फिल्म को खूब पसंद किया जा रहा है। लेकिन अब ‘ब्रह्मास्त्र’ के कमाई के नए आंकड़े सामने आने के बाद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने फिर से फिल्म के मेकर्स पर निशाना साधते हुए विवादित बयान दिया है। अभिनेत्री ने कहा था कि ‘ब्रह्मास्त्र’ के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के आंकड़े फर्जी हैं। यह फिल्म पूरी तरह से फ्लॉप है। कंगना रनौत का यह विवादित बयान वायरल होने के बाद अब  मौनी रॉय (Mouni Roy) ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। 

स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में मौनी ने फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ को लेकर कई विषयों पर बात की हैं। कंगना पर पलटवार करते हुए नागिन फेम अभिनेत्री मौनी ने कहा कि ‘मुझे लगता है कि नकारात्मक बातों पर चर्चा न करना ही बेहतर है।’ बता दें, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की ‘ब्रह्मास्त्र’ में मौनी भी अहम भूमिका में दिखाई दे रही है। अदाकारा का फिल्म में नेगेटिव किरदार है। उनके इस किरदार की भी फैंस काफी तारीफ कर रहे हैं। 

यह भी पढ़ें

 

मौनी ने ‘ब्रह्मास्त्र’ में जूनून का किरदार निभाया था। इस फिल्म में उनके रोल के साथ-साथ उनके लुक को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया था। ‘ब्रह्मास्त्र’ अब तक 360 करोड़ रुपये कमा चुकी है। इस फिल्म का दूसरा पार्ट भी दर्शकों के सामने आएगा।

Leave a Reply