Movie Review

Chup: Revenge of the Artist | दर्शकों को भा रही सनी देओल की कमबैक फिल्म ‘चुपः रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट’, मिल रही ये प्रतिक्रियाएं | Navabharat (नवभारत)


Chup: Revenge of the Artist

Photo – Instagram

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) के मशहूर अभिनेता (Actor) सनी देओल (Sunny Deol) लंबे समय के बाद एक बार फिर बड़े पर्दे पर अपनी शानदार वापसी कर चुके है। उनकी अभिनीत फिल्म ‘चुपः रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट’ (Chup: Revenge of the Artist) सिनेमाघरों में बड़े पर्दे पर उतर चुकी है। ये एक थ्रिलर-सस्पेंस फिल्म है। जो अब दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। आर बाल्की द्वारा निर्देशित इस फिल्म में सनी देओल के अलावा दुलकर सलमान, पूजा भट्ट और श्रेया धनवंतरी भी अपने अहम भूमिका में हैं।

सनी देओल इस फिल्म में एक पुलिस ऑफिसर के किरदार में हैं जबकि दुलकर सलमान एक फूल बेचने वाले के भूमिका में है। वहीं श्रेया धनवंतरी एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के किरदार में हैं और पूजा भट्ट भी फिल्म में एक खास भूमिका में हैं। ये फिल्म आज खास मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। आज ‘नेशनल सिनेमा डे’ है। इस मौके पर सभी फिल्में आज सिनेमाघरों में मात्र 75 रूपए के टिकट पर दिखाई जाएगी, लेकिन फिर भी इस फिल्म को दर्शकों से मिलीजुली प्रतिक्रियाएं मिल रही है।

यह भी पढ़ें

एक ट्विटर यूजर ने लिखा, ‘चुप रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट बॉलीवुड की अब तक की सबसे बेहतरीन फिल्मों में से एक है। हमें ऐसी फिल्मों का समर्थन करने की जरूरत है। यह एक अवश्य देखे जाने वाली फिल्म है।’ एक दूसरे यूजर ने लिखा, ‘सनी देओल की चुप क्या फिल्म है…!!! अगर सिनेमा का दिन नहीं होता, तो किसी को भी इस उत्कृष्ट कृतियों को देखने का मौका नहीं मिलता !!! मुझे उम्मीद है कि अब समीक्षक और दर्शक फिल्म और समीक्षा के महत्व को समझेंगे…’

एक तीसरे यूजर ने लिखा, ‘चुप एक अपराध थ्रिलर में मेरा सबसे शानदार अनुभव है। गैर-विशिष्ट खौफनाक तत्वों को निभाता है, लेकिन इसे अनदेखा किया जा सकता है। एक इनग्लोरियस बास्टर्ड्स पल की उम्मीद कर रहा था।

जहां वे सभी आलोचकों के साथ थिएटर को जला देंगे।’ फैंस को इस फिल्म में सनी देओल की एक्टिंग बेहद पसंद आ रही है।

Leave a Reply