Movie Review

Ayesha Jhulka on Salman Khan | ‘हश हश’ से एक्टिंग करियर में वापसी के बाद आयशा जुल्का ने बांधे सलमान खान के तारीफों के पुल, बोलीं- ‘वह जरूरतमंद बच्चों की मदद…’ | Navabharat (नवभारत)


‘हश हश’ से एक्टिंग करियर में वापसी के बाद आयशा जुल्का ने बांधे सलमान खान के तारीफों के पुल, बोलीं- ‘वह जरूरतमंद बच्चों की मदद…’

मुंबई: बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) के हमने कई बार कई किस्से सुने हैं। उनकी उदारता और कई अभिनेताओं-अभिनेत्रियों को दिए गए अवसरों ने उन्हें हमेशा बॉलीवुड में चर्चा का विषय बना दिया है। सलमान के इस नेचर को लेकर एक्ट्रेस आयशा जुल्का ने खुलासा किया है। अभिनेत्री ने साल 1991 में रिलीज हुई फिल्म ‘कुर्बान’ (Kurbaan) से सलमान खान (Salman Khan) के साथ फिल्म इंडस्ट्री में करियर की शुरुआत की थी। आपको बता दें, सलमान ‘बीइंग ह्यूमन’ नाम से एक संस्था चलाते हैं जिसके जरिए वह जरूरतमंद बच्चों की मदद करते हैं। आयशा जुल्का (Ayesha Julka) ने मिड-डे को दिए इंटरव्यू में सल्लू मियां के स्वभाव और उनसे जुड़ी कुछ चीजों का खुलासा किया। 

आयशा ने कहा, ‘मैं सलमान की बहुत बड़ी फैन हूं। बहुत अच्छा आदमी है। जब हम एक साथ काम करते थे, तो वह काम से घर जाते समय सेट से बचा हुआ खाना इकट्ठा करते थे और जरूरतमंद भूखे लोगों को वो खाना खिलाते थे। वह न केवल एक महान अभिनेता हैं बल्कि एक प्यार करने वाले व्यक्ति भी हैं।’ 

यह भी पढ़ें

 

‘कुर्बान’ से करियर की शुरुआत करने के बाद आयशा ने ‘खिलाड़ी’, ‘जो जीता वही सिकंदर’ जैसी बड़ी फिल्मों से अपना नाम बनाया। हाल ही में आयशा ने ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो के जरिए वेब सीरीज ‘हश हश’ से वापसी की है। उनके साथ जूही चावला भी मुख्य भूमिका में हैं। इसके साथ ही सलमान जल्द ही बड़े पर्दे पर ‘गॉडफादर’, ‘टाइगर 3’, ‘किसी का भाई किसी की जान’ जैसी फिल्मों में नजर आएंगे।

Leave a Reply