Cinema

ऋचा चड्ढा अली फजल की कानूनी शादी को हो चुके हैं 2.5 साल, ब्‍याह की खबरों के बीच आया एक्‍टर्स का बयान


अभिनेता अली फजल और ऋचा चड्ढा की शादी की खबरें पिछले दिनों से जोरों पर हैं. बताया जा रहा था कि दोनों दिल्ली में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. अब इसको लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है. जिसमें बताया गया है कि दोनों करीब ढाई साल से शादीशुदा हैं. दोनों ने करीब ढाई साल पहले कानूनी तौर पर शादी कर ली थी. लेकिन अब शादी का रिसेप्शन दिल्ली और मुंबई में होस्ट किया जा रहा है.

दोस्तों के लिए होगा रिसेप्शन
बता दें कि रिसेप्शन लखनऊ और दिल्ली में पूरा हो चुका है. अभ मुंबई में रिसेप्शन बाकी है. अली फजल और ऋचा चड्ढा के स्पोक्सपर्सन ने मीडिया को बताया कि दोनों ढाई साल पहले कानूनी तौर पर शादी कर चुके हैं. अब दोनों ने लखनऊ और दिल्ली में रिसेप्शन रखा था. अब दोनों मुंबई में भी अपने दोस्तों के लिए रिसेप्शन होस्ट करेंगे.

सेलिब्रेशन के लिए किया 2 साल इंतजार
अली फजल और ऋचा चड्ढा ने 2020 में ही कानूनी तौर पर शादी को रजिस्टर्ड करा लिया था. इसके बाद सेलिब्रेशन नहीं हो पाया था. कोरोना महामारी के चलते रिसेप्शन का प्रोग्राम टल गया था. अब जब माहौल पूरी तरह ठीक हो गया है तो दोनों लखनऊ और दिल्ली में शादी का रिसेप्शन रखा था. अली ने बताया कि कोरोना महामारी के चलते यह प्रोग्राम टल गया था. इस कारण दोस्तों और रिश्तेदारों को इसमें आमंत्रित नहीं किया गया था. अब सब कुछ पटरी पर लौट आया है तो हम इसे सेलिब्रेट करने जा रहे हैं.

मुंबई में होगा रिसेप्शन
बता दें कि हाल ही में दोनों ने दिल्ली और लखनऊ में अपनी शादी का रिसेप्शन आयोजित किया था. इसमें दोनों के परिवार और दोस्त शामिल हुए थे. लखनऊ में अली फजल की फैमिली रहती है. वहीं दिल्ली में ऋचा चड्ढा के परिजनों के लिए शादी का रिसेप्शन रखा गया था. वहीं अब दोनों के इंडस्ट्री के सितारों और दोस्तों के लिए मुंबई में रिसेप्शन आयोजित करने जा रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आयुष्मान खुराना, विकी कौशल, विद्या बालन, हुमा कुरैशी, करण जौहर, संजय दत्त और तापसी पन्नू को आमंत्रित किया गया है. ये सितारे मुंबई के रिसेप्शन में शामिल हो सकते हैं.

Tags: Ali Fazal, Bollywood news

Leave a Reply