Cinema

साउथ में दिखेगा इंदौर का जलवा, तमिल फिल्म की शूटिंग शुरू, स्टार्स को भा गया जलेबी-पोहा


इंदौर. देश के सबसे स्वच्छ शहर इंदौर का जलवा अब साउथ की फिल्म में भी दिखेगा. तमिल फिल्म महल की इंदौर में शूटिंग हो रही है. पूरी यूनिट इंदौर पहुंच चुकी है. यहां के रहन सहन, साफ सफाई और खानपान खासतौर से पोहा जलेबी के सब कायल हो गए हैं.

कोरोना काल के बाद इंदौर में फिर फिल्म शूटिंग का सिलसिला शुरू हो गया है. इस बार साउथ की फिल्म महल की शूटिंग के लिए स्टारकास्ट इंदौर पहुंची है. यहां लालबाग पैलेस में इस तमिल फिल्म की शूटिंग हो रही है. यहां की एक होटल में भव्य समारोह में  फिल्म का मुहूर्त हुआ. इस दौरान  फिल्म के प्रोड्यूसर नरेश जैन,डायरेक्टर पोन कुमारन भी मौजूद थे.

खान-पान लोग सब अच्छे लगे
पोन कुमारन दक्षिण भारत के नामी फिल्म डायरेक्टर हैं. उन्होंने सुपरहिट फिल्म विष्णुवर्धन का निर्देशन किया है. रजनीकांत स्टारर फिल्म लिंगा की स्क्रिप्ट भी लिखी है. यहां शूट हो रही महल फिल्म में सीएस किशन, वेदिका और  दिगंगना सूर्यवंशी मुख्य भूमिका में नजर आएंगें. फिल्म की हीरोइन वेदिका ने बताया कि ये उनकी 26वीं फिल्म है. ये एक हॉरर फिल्म है. जिसमें उनका रोल बहुत चैलेंजिंग रहने वाला है. इंदौर वो दूसरी बार आयी हैं. वो उज्जैन में महाकाल के दर्शन भी कर आयीं. इंदौर का खानपान और लोग बहुत अच्छे लगे. उन्होंने कहा यहां के ऐतिहासिक स्थल बहुत ही खूबसूरत हैं. जिन्हें इस फिल्म के जरिए पूरा देश देख पाएगा. इंदौर के बाद मांडू में भी फिल्म की शूटिंग होगी.

ये भी पढ़ें- एमपी के 91,617 विद्यार्थियों को एक क्लिक पर मिलेंगे 25 हजार रुपये, पढ़िए ये खबर

फिल्म में जबलपुर की दिगंगना भी दिखेंगी
इस फिल्म की खास बात ये है कि इसमें सहायक अभिनेत्री  की भूमिका में जबलपुर की दिगंगना सूर्यवंशी हैं. उनका कहना है हमारा परिवार अक्सर इंदौर घूमने आता था,उनके साथ मैं भी आती थी पिछले साल हमने अपना जन्मदिन भी यहीं मनाया था. मैं कई साल से फिल्मों में एक्टिंग कर रहीं हूं. लेकिन इंदौर में शूटिंग का मौका पहली बार मिला है. इस फिल्म की कहानी दो महिलाओं पर आधारित है. उनके आपसी संघर्ष को इसमें दिखाया जाएगा. मेरा पॉजिटिव किरदार है वहीं विलेन के रुप में वेदिका नजर आएंगी.

कई लोकेशंस पर शूटिंग
फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे एक्टर सीएस किशन का कहना है वे पहली बार इंदौर आए हैं. यहां आकर बहुत खुशी हो रही है. इंदौर के बारे में जैसा सुना था वैसा ही अनुभव हुआ. हम लोग एक महिने से ज्यादा समय तक मध्यप्रदेश में रुकेंगे और यहां के कल्चर को भी जानेंगे. वहीं फिल्म के डायरेक्टर पोन कुमार का कहना है ये मेरे करियर की 9वीं फिल्म है. मैं पहली बार शूटिंग के लिए मध्यप्रदेश आया हूं. ये राज्य किसी स्वर्ग से कम नहीं है. एमपी की कई महात्वपूर्ण जगहों पर फिल्म की शूटिंग की जाएगी.

एक शेड्यूल में शूटिंग
फिल्म के मुहूर्त के दौरान प्रोड्यूसर नरेश जैन ने वैदिक पद्धति के साथ पूजा कर शुरुआत की. ये फिल्म एक ही शेड्यूल में शूट की जाएगी. इंदौर के लालबाग, फूटी कोठी के साथ ही धार के मांडव में भी शूटिंग होगी. इसके अलावा मध्यप्रदेश के अलग-अलग हिस्सों में इस फिल्म को शूट किया जाएगा. फिल्म के लिए टेक्नीशियन और क्रू मेंबर भी दक्षिण भारत से ही आए हैं.

Tags: Cleanest city of India, Indore news, Madhya pradesh latest news

Leave a Reply