Cinema

Rishabh Pant Birthday: उर्वशी रौतेला ने Flying Kiss देकर कहा हैप्‍पी बर्थडे, Video पर कमेंट्स की बहार


उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) यूं तो फिल्‍मों में काम करती हैं और अक्‍सर अपने सोशल मीडिया के चलते खबरों में रहती हैं. लेकिन इन द‍िनों उर्वशी अपने क्रिकेट कनेक्‍शन के चलते खबरों में हैं. ऐसा नहीं कि उर्वशी क‍िसी व‍िवाद में फंस रही हैं. बल्‍कि लगता है एक्‍ट्रेस को खुद ही कॉन्‍ट्रोवर्सी का ह‍िस्‍सा बनना काफी पसंद है. उर्वशी के एक सोशल मीडिया पोस्‍ट ने उन्‍हें फिर से ट्रेंड में ला द‍िया है. क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का आज बर्थडे है और उर्वशी ने नाम ल‍िए ब‍िना ही फ्लाइंग Kiss देते हुए उन्‍हें जन्‍मदिन की बधाई दे डाली है.

उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्‍टाग्राम पर एक वीड‍ियो शेयर क‍िया है. इस वीड‍ियो में उर्वशी ब‍िना कुछ बोले बस म्‍यूज‍िक पर मुस्‍कुराती और झूमती नजर आ रही हैं. आखिर में उर्वशी इस वीडियो में फ्लाइंग KISS देते हुए भी नजर आ रही हैं. वीड‍ियो के कैप्‍शन में ल‍िखा है, ‘Happy Birthday…’ अब उर्वशी ने न तो ऋषभ का नाम लिया और न ही उनका कहीं ज‍िक्र क‍िया. लेकिन इस पोस्‍ट को फैंस ने सीधे ऋषभ पंत से जोड़ ल‍िया है.

दरअसल आज यानी 4 अक्‍टूबर को क्रिकेटर ऋषभ का जन्‍मद‍िन है. उर्वशी और ऋषभ का पुराना इतिहास भी रहा है. ऐसे में लोगों ने उर्वशी के इस पोस्‍ट को सीधे ऋषभ से जोड़ ल‍िया है. आपको याद द‍िला दें कि उर्वशी और ऋषभ के बीच सोशल मीड‍िया वॉर हो चुकी है. विवाद तब पैदा हुआ जब उर्वशी रौतेला ने एक इंटरव्यू में कहा कि मिस्टर आरपी ने एक बार उनसे मिलने के लिए 10 घंटे तक इंतजार किया था. इस इंटरव्यू के बाद ऋषभ पंत ने उर्वशी पर निशाना साधते हुए इंस्टा पोस्ट किया कि वह नाम और शोहरत के लिए झूठ बोल रही हैं. ऋषभ ने इस पोस्ट के साथ हैशटैग दिया था- मेरा पीछा छोड़ो बहन.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी| आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी|

FIRST PUBLISHED : October 04, 2022, 12:18 IST

Leave a Reply