Cinema

वरुण धवन आलिया भट्ट से रखते हैं कम्पटीशन खुद किया खुलासा


News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 04 Oct 2022, 10:40:07 AM

84503948690478

Varun Dhawan, Alia Bhatt (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :  

वरुण धवन (Varun Dhawan ) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से एक साथ अपने करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने इंडस्ट्री में अभी 10 साल पूरे किए हैं. दोनों एक्टर्स ने फिल्म इंडस्ट्री में एक लंबा सफर तय किया है और अपने लिए एक जगह बनाई है. हाल ही में एक मीडिया संस्थान से बातचीत करते हुए वरुण (Varun Dhawan News) ने खुलासा किया कि उन्होंने पहले दिन ही फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra)देखी है. एक्टर ने कहा है कि उन्होंने दर्शकों के साथ फिल्म देखने और उनकी ऊर्जा को अच्छा महसूस करने के लिए बहुत अच्छा समय बिताया. वरुण ने ये भी कहा, यह बड़े पर्दे का समय है. 

यह भी जानिए –  BB16 : साजिद खान को शालीन भनोट ने बनाया निशाना कहा – वो शो में क्यों हैं ?

वरुण ने फिल्मों पर बात करते हुए यह भी साझा किया कि उन्होंने हाल ही में सिनेमाघरों में ‘लाल सिंह चड्ढा’ से लेकर ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’, ‘सूर्यवंशी’ और ‘भूल भुलैया 2’ तक कई फिल्में देखी हैं.   हाल ही में जब एक्टक ‘कॉफी विद करण’ में गए थे तो उन्होंने ने कबूल किया था कि एक कलाकार है जिसे वो अपना कॉम्पिटेटिव मानते हैं वो और कोई नहीं आलिया भट्ट हैं.

वरुण ने खुलासा किया कि वो किसी भी मेल एक्टर के साथ नहीं बल्कि आलिया के साथ ज्यादा कॉम्पिटेटिव महसूस करते हैं, क्योंकि उन्होंने फिल्मों में काम एक साथ शुरू किया था. यही कारण है एक्टर आलिया के साथ कॉम्पिटेटिव फील करते हैं. वरुण जल्द ही कृति सेनन के साथ फिल्म ‘भेड़िया’ में और जान्हवी कपूर के साथ फिल्म ‘बवाल’ में नजर आएंगे. उनकी इन फिल्मों का इंताजार फैंस को लंबे समय से है. 






संबंधित लेख

First Published : 04 Oct 2022, 10:38:43 AM




For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.




Leave a Reply