Movie Review

Rocketry Hindi Version On OTT | आर माधवन की ‘रॉकेट्री’ का हिंदी वर्जन ओटीटी पर हुआ रिलीज, इस प्लेटफॉर्म पर देख सकेंगे फिल्म | Navabharat (नवभारत)


Rocketry Hindi Version On OTT

Photo – Instagram

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) आर माधवन (R Madhavan) इन दिनों काफी चर्चा में है। हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट’ को प्रशंसकों ने खूब प्यार दिया है। फैंस को ये फिल्म बहुत पसंद आई है। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना जोरदार प्रदर्शन की है। वहीं फिल्म के सिनेमाघरों में रिलीज होने के महज एक महीने बाद अब ये ओटीटी पर भी रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म का तमिल, तेलुगू और मलयालम वर्जन ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम हो रहा है।

वहीं फैंस मशहूर भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन के वैज्ञानिक नंबी नारायणन की बायोपिक के हिंदी संस्करण को ओटीटी पर रिलीज होने का इंतजार कर रहे थे। उनका वो इंतजार भी खत्म होते हुए अब इस फिल्म का हिंदी संस्करण भी ओटीटी पर दस्तक दे चुका है, लेकिन फिल्म का हिंदी वर्जन ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर नहीं, बल्कि वूट सेलेक्ट पर रिलीज किया गया है। फैंस को इस फिल्म का आनंद लेने के लिए वूट सेलेक्ट पर जाना होगा। एक्टर आर माधवन ने खुद इस खुशखबरी को अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए शेयर किया है।

यह भी पढ़ें

उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ‘अब इंतजार खत्म हुआ! देखें 2022 की सबसे सेलिब्रेटेड फिल्म! रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट, ओरिजिनल हिंदी में अब वूट सेलेक्ट पर आ चुकी है। देखिए नंबी नारायणन की अनसुनी और अनोखी कहानी!’ गौरतलब है कि अंतरिक्ष वैज्ञानिक नंबी नारायणन के जीवन पर आधारित इस फिल्म का निर्देशन और लेखन एक्टर आर माधवन ने ही किया है। इतना ही नहीं उन्होंने इस फिल्म में वैज्ञानिक नंबी नारायणन की भूमिका भी निभाई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस फिल्म का निर्माण भी आर माधवन ने ही किया है।