Cinema

जान से मारने की धमकी के बाद सलमान खान को मिला बंदूक का लाइसेंस


मुंबई:  
मुंबई पुलिस ने बॉलीवुड स्टार सलमान खान को निजी बंदूक का लाइसेंस दिया है। ये लाइसेंस सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को जान से मारने की धमकी के बाद दिया गया है। इस बात की जानकारी आधिकारिक सूत्रों ने सोमवार को दी है।

जुलाई के अंत में, सलमान खान ने पुलिस आयुक्त विवेक फनसालकर से बंदूक लाइसेंस के लिए अनुरोध किया था, हालांकि उस वक्त पुलिस ने इसका जोरदार खंडन किया था।

आवेदन को उचित माध्यम से भेजा गया था, और पिछले सप्ताह सभी औपचारिकताएं पूरी होने के बाद, रविवार को लाइसेंस के कागजात सौंपे गए।

पिता-पुत्र को मिली मौत की धमकी के बाद, मुंबई पुलिस ने उनके बांद्रा पश्चिम आवास पर सुरक्षा भी कड़ी कर दी थी और अन्य उपाय शुरू कर दिए थे, जबकि अभिनेता ने हथियार लाइसेंस के लिए आवेदन दिया था।

जून की शुरूआत में, खान सेलेब्स के लिए एक धमकी के साथ एक नोट बरामद किया गया था।

इस धमकी वाले नोट में लिखा था, मई में मारे गए पंजाबी गायक मूसेवाला की तरह ही आपका भी हाल होगा। उसके बाद इसको लेकर कई सारी खबरें सामने आई थी और पुलिस ने सलमान खान की सुरक्षा का पूरा ख्याल रखा था।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.