Cinema

Saba Azad संग मूवी डेट पर भी Hrithik Roshan ने चलाई अपनी मर्जी!


ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) औैर सबा आजाद (Saba Azad) की डेटिंग के बारे में तो अब सभी जानते हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसको देखकर लोगों का कहना है कि यहां भी उन्होंने अपनी मर्जी चला दी.

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 22 Aug 2022, 10:33:57 AM

hrithik roshan

ऋतिक रोशन की ऐसी वीडियो वायरल (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) औैर सबा आजाद (Saba Azad) की डेटिंग के बारे में तो अब सभी जानते हैं. वे अक्सर कहीं-न-कहीं स्पॉट किए जाते हैं. जहां से उनकी तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं. जो लोगों को काफी पसंद भी आती हैं. इस बीच हाल ही में उनका एक वीडियो (Hrithik Roshan Saba Azad video) वायरल हो रहा है. दरअसल, ऋतिक अपनी गर्लफ्रेंड सबा संग मूवी डेट (Hrithik Roshan Saba Azad movie date) पर पहुंचे हैं. लेकिन इस दौरान उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया. जिसे जानकर लोगों का कहना है कि यहां भी उन्होंने अपनी मर्जी चलाई. 


गौरतलब है कि एक्टर सबा संग मूवी डेट पर निकले (Hrithik Roshan Saba Azad spotted) थे. लेकिन यहां वो सबा को कोई और मूवी दिखाने नहीं, बल्कि अपनी ही फिल्म ‘विक्रम वेधा’ का ट्रेलर दिखाने ले गए थे. ऐसे में लोगों का कहना है कि यहां पर तो उन्हें सबा को अपनी मर्जी की फिल्म देखने देनी चाहिए थी. इस तरह के कुछ कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. खैर, सबा एक्टर ऋतिक की गर्लफ्रेंड हैं तो उन्हें भी उनकी फिल्में देखना पसंद ही होगा. 


वीडियो में देखा जा सकता है कि जहां एक तरफ ऋतिक (Hrithik Roshan casual look) ब्लैक कलर के टी-शर्ट और डेनिम जीन्स के साथ कैप में कैजुअल लुक लिए दिखाई दिए. जबकि सबा (Saba Azad look) ने ब्लैक ट्यूब टॉप और कार्गो कैरी किए फंकी लुक लिया हुआ था. दोनों ही इन आउटफिट्स में कमाल का लुक लिए दिखाई दिए. 

वहीं, अब बढ़ें एक्टर (Hrithik Roshan upcoming movies) के वर्कफ्रंट की तरफ तो आपको बताते चलें कि ऋतिक के पास ‘विक्रम वेधा’ के अलावा भी कई फिल्में हैं. जिनमें ‘वॉर 2’, ‘फाइटर’ और ‘क्रिश 4’ का नाम शामिल है. फैंस को एक्टर की इन फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है. लेकिन आपको बता दें कि बीते दिनों एक्टर द्वारा किए गए ‘महाकाल’ थाली ऐड (Hrithik Roshan mahakal thali ad controversy) के चलते उन्हें काफी ट्रोल होना पड़ा था. साथ ही लोगों ने उनसे माफी की भी मांग की थी. 





संबंधित लेख

First Published : 22 Aug 2022, 10:33:57 AM



For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.