Cinema

विजय देवरकोंडा ने बताया क्यों नहीं किया कभी प्यार का इजहार, कहा, पापा


अभिनेता ने कहा कि जहां वह अब प्यार में विश्वास करते हैं, वहीं उन्होंने किसी के प्यार में पड़ने के डर से सबसे लंबा समय बिताया.

News Nation Bureau | Edited By : Shubhrangi Goyal | Updated on: 23 Aug 2022, 10:59:00 PM

Capture    1

विजय देवरकोंडा (Photo Credit: social media)

highlights

  • एक्टर विजय देवरकोंडा ने प्यार पर किया खुलासा
  • विजय ने अनन्या से रिश्ते को लेकर की बात
  • एक्टर ने पापा की दी सलाह को किया याद

 

नई दिल्ली:  

साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा अब अपनी आगामी फिल्म लाइगर से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं. एक्टर जो हमेशा अपनी डेटिंग लाइफ को लेकर हमेशी चुप्पी साधे रहते हैं. वहीं एक्टर ने इंटरव्यू में प्यार को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है. एक्टर ने कहा कि वह अब प्यार में विश्वास करते हैं, वहीं उन्होंने प्यार में पड़ने के डर से किसी के साथ सबसे लंबा समय बिताया. उन्होंने यह भी खुलासा किया कि किसी के प्यार के के जवाब में उन्होंने कभी भी ‘आई लव यू भी’ नहीं कहा है.  

 वहीं दूसरी तरफ विजय के रश्मिका मंदाना को डेट करने की अफवाह है. जबकि दोनों ने कभी इन रिपोर्टों की पुष्टि नहीं की है, लाइगर को स्टार अनन्या पांडे ने कॉफ़ी विद करण में दोनों के डेटिंग के बारे में एक बड़ा संकेत दिया था. प्यार और रिश्तों के बारे में बात करते हुए, विजय ने इंटरव्यू में आगे कहा, ‘मैं ऐसा व्यक्ति हूं जो प्यार में रहना पसंद करता हूं, मैं प्रेम कहानियों में विश्वास करता हूं. वे मेरी खुशी की जगह हैं. पर मुझे दिल टूटने से भी डर लगता है. अब तक, ऐसा नहीं हुआ है.’ उन्होंने आगे खुलासा किया कि हालांकि उनका दिल कभी नहीं टूटा, उन्होंने अपने पिता द्वारा उन्हें दी गई कुछ सलाह के कारण दूसरों के अपने दिलों को पास नहीं आने दिया. 

‘जो मेरे पास आया मतलब के लिए आया’

एक्टर ने यह भी शेयर किया कि अभिनेता बनने के बाद एक महिला के साथ ‘लंबे रिश्ते’ में आने के बाद प्यार के प्रति उनका नजरिया बदल दिया गया है, लेकिन उन्होंने उस महिला का नाम बताने से इनकार कर दिया है, जिसके साथ वो प्यार के बंधन में बंधे थे. उन्होंने कहा,  जब मैं बड़ा हुआ तो मुझे रिश्तों में विश्वास नहीं था. मुझे विश्वास होने लगा कि जो मेरे पास आया है, वह एक मतलब से आया है. जब किसी ने कहा कि वे मुझसे प्यार करते हैं, तो मैंने कभी नहीं कहा कि मैं भी तुमसे प्यार करता हूं. आज तक, यह स्वाभाविक रूप से उतना नहीं आता जितना होना चाहिए. 





संबंधित लेख

First Published : 23 Aug 2022, 10:52:45 PM




For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.