Movie Review

Jamtara: Sabka Number Ayega S2 | नेटफ्लिक्स पर 23 सितंबर को रिलीज होगा ‘जामताड़ा: सबका नंबर आएगा’ का दूसरा सीजन | Navabharat (नवभारत)


Jamtara: Sabka Number Ayega S2

Photo – Instagram

मुंबई : वेब सीरीज (Web Series) ‘जामताड़ा: सबका नंबर आएगा’ (Jamtara: Sabka Number Ayega) का दूसरा सीजन 23 सितंबर को नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज होगा। डिजिटल स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ने बुधवार को एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर यह जानकारी दी। इस वेब सीरीज का पहला सीजन 2020 में प्रसारित हुआ था। इसकी कहानी स्कूल छोड़ कर अपराध की दुनिया में कदम रखने वाले कुछ युवाओं के जीवन पर आधारित है।

इसमें राजनेताओं और पुलिस की भूमिका को भी दिखाया गया है। ‘जामताड़ा : सबका नंबर आएगा’ का निर्माण प्रोडक्शन कंपनी ‘वायकॉम18 स्टूडियोज’ ने किया है। सीरीज के दूसरे सीजन की कहानी में राजनीति और प्रतिशोध की भावना के जरिए सत्ता हासिल करने के प्रयास को प्रदर्शित किया गया है।

यह भी पढ़ें

शो के दूसरे सीजन में स्पर्श श्रीवास्तव सनी के रूप में, अंशुमान पुष्कर रॉकी के किरदार में, मोनिका पंवार गुड़िया के रूप में जबकि अमित सियाल ब्रजेश की भूमिका में वापसी कर रहे हैं। सीरीज के दूसरे सीजन का निर्देशन सौमेंद्र पाधि ने किया है जबकि इसकी पटकथा त्रिशांत श्रीवास्तव ने लिखी है। (एजेंसी)

Leave a Reply

Your email address will not be published.