Cinema

VIDEO: बेड पर आराम करती दिखीं प्रेग्नेंट बिपाशा बसु, नो मेकअप लुक में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप


बिपाशा बसु (Bipasa Basu)  इन दिनों प्रेग्नेंसी को एन्जॉय कर रही हैं. उनके पति करण सिंह ग्रोवर भी पापा बनने को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं. बिपाशा ने कुछ देर पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नया वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में बिपाशा अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही हैं. वीडियो में वह हरे रंग के आउटफिट में नजर आ रही हैं. वह इसमें बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. इसमें उनका नो मेकअप लुक भी दिख रहा है. वीडियो में देख सकते हैं कि वह एक बेड पर आराम कर रही हैं.

बिपाशा बसु (Bipasa Basu Video) ने इस वीडियो के बैकग्राउंड में ‘मोमेंट्स लाइक दिस’ सॉन्ग को अटैच किया है. इसमें वह बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए गूफी फेस एक्सप्रेशन दे रही हैं. उन्होंने जैसे ही इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट किया, उनके फैंस और करीबी दोस्तों ने उनके पोस्ट पर कमेंट करना शुरू कर दिया. ‘बिग बॉस’ फेम आरती सिंह ने लिखा, “बेबी कमिंग! जय माता दी!” कमेंट में बिपाशा ने भी ‘जय माता दी’ लिखा.

बिपाशा बसु ने फोटोशूट में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, लिखा- ‘जल्द 2 से 3 होंगे’

बिपाशा बसु ने इस वीडियो को शेयर करते हुए दिल वाला इमोजी कैप्शन में शामिल किया. इसके साथ ही उन्होंने हैशटैग के साथ ‘ममा टू बी’, ‘लव योरसेल्फ’, ‘लव योर बॉडी’, ‘ग्रेटफुल’ और ‘ब्लेस्ड’ लिखा. बिपाशा के इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और एक्ट्रेस और उनके होने वाले बेबी पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं.

करण सिंह ग्रोवर जाहिर की एक्साइटमेंट

कुछ दिन पहले, करण सिंह ग्रोवर ने बिपाशा बसु के नाम के बधाई संदेश लिखा था और बताया कि उन्हें कितनी खुशी हुई थी, जब उन्हें पता चला कि बिपाशा प्रेग्नेंट हैं. उन्होंने लिखा था,”यह कई भावनाओं का एक संयोजन है. सभी नए लेकिन किसी तरह परिचित… परिचित नहीं जैसे मैंने पहले भी ऐसा किया है, लेकिन इससे भी अधिक मैंने इसे अपने में महसूस किया है. सबसे कीमती, सबसे खूबसूरत सपना, जैसे लगभग मेरे डीएनए में समाया हुआ है.”

शादी के 6 साल बाद बनने वाली हैं मां

बिपाशा बसु शादी के 6 साल बाद मां बनने वाली हैं. उन्होंने 16 अगस्त को अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपने फैन्स के साथ इस खुशखबरी को शेयर किया. उन्होंने लिखा, “एक नया समय, एक नया चरण, एक नई रोशनी हमारे जीवन के चश्मे में एक और अनूठी छाया जोड़ती है. हमें पहले की तुलना में थोड़ा अधिक संपूर्ण बनना है. हमने इस जीवन को व्यक्तिगत रूप से शुरू किया और फिर हम एक दूसरे से मिले और तब से हम दो थे.”

Tags: Bipasha basu, Karan Singh Grover