Cinema

इन स्टार्स को मिला साउथ इंडस्ट्री का सबसे खास SIIMA Awards


साउथ इंडस्ट्री का इंटरनेशनल फिल्म अवार्ड (एसआईआईएमए) (SIIMA 2022) का दूसरा चरण बिते दिन बेंगलुरु में हुआ था, जहां कई सारे साउथ और बॉलीवुड स्टार ने शिरकत की.

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 12 Sep 2022, 08:20:30 AM

SIIIMA

Kangana Ranaut (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :  

साउथ इंडस्ट्री का इंटरनेशनल फिल्म अवार्ड (एसआईआईएमए) (SIIMA 2022) का दूसरा चरण बिते दिन बेंगलुरु में हुआ था, जहां कई सारे साउथ और बॉलीवुड स्टार ने शिरकत की. यह अवार्ड सभी स्टार्स के लिए बेहद ही खास था. क्योंकि ये वही समय था जब उनकी प्रतिभा के लिए उन्हें सम्मानित किया जा रहा था. तमिल मलयालम सिनेमा की सर्वश्रेष्ठ फिल्मों को इसमें खास जगह मिली. बॉलीवुड की धाकड़ गर्ल यानि कंगना रनौत को उनकी फिल्म थलाइवी के लिए अवार्ड मिला, जिसे लेने के लिए उनकी कोस्टार वृंदा प्रसाद पहुंची. उनकी इस जीत के लिए उनके फैंस लगातार उन्हें बधाई देते हुए नजर आ रहे हैं. 

यह भी जानिए –  फिल्म Brahmastra को मिला दर्शकों से जबरदस्त प्यार, पहले वीकेंड में की इतनी कमाई

इसके साथ ही साउथ के जाने माने एक्टर आर्य को बेस्ट एक्टर का अवार्ड  (SIIMA 2022) मिला. वहीं चाइल्ड एक्टर के तौर पर फिल्म कोई मिल गया से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी को भी साउथ इंडस्ट्री के इंटरनेशनल फिल्म अवार्ड  (SIIMA 2022) से सम्मानित किया गया.

बताते चलें कि एक्ट्रेस ऐश्वर्या लक्ष्मी, जो जल्द फिल्म मणिरत्नम की पोन्नियिन सेलवन: में दिखाई देंगी उन्हें भी बेस्ट एक्ट्रेस के तौर पर यह अवार्ड मिला.  इसके अलावा भी कई एक्टर्स को सम्मानित किया गया था. बता दें कि साउथ इंडस्ट्री का इंटरनेशनल फिल्म अवार्ड (एसआईआईएमए) का दूसरा चरण  (SIIMA 2022) वहां मौजूद सभी स्टार्स के लिए बेहद खास था. 






संबंधित लेख

First Published : 12 Sep 2022, 08:20:30 AM




For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.