Cinema

James Bond को टक्कर देने की तैयारी में है साउथ, जानें क्या है प्लान?


एसएस राजामौली (SS Rajamouli) एक ऐसे डायरेक्टर हैं, जिनके साथ काम करने की हर कलाकार इच्छा रखता है. बीते दिनों उन्होंने सुपरस्टार महेश संग एक प्रोजेक्ट का ऐलान किया था. जिस पर हाल ही में उन्होंने बात की है.

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 13 Sep 2022, 07:09:36 PM

ss rajamouli

राजामौली ने महेश बाबू के साथ फिल्म को लेकर कही ये बात (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

एसएस राजामौली (SS Rajamouli) एक ऐसे डायरेक्टर हैं, जिनके साथ काम करने की हर कलाकार इच्छा रखता है. फिलहाल वो साउथ सुपरस्टार महेश बाबू (SS Rajamouli Mahesh Babu) के साथ एक प्रोजेक्ट की तैयारी में हैं. हालांकि, राजामौली की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल करती हैं. इस बात से तो हर कोई वाकिफ है. लेकिन इस बीच हाल ही में राजामौली (SS Rajamouli latest statement) ने जो कहा है, उसे सुनकर हर कोई हैरान है. ऐसा इसलिए क्योंकि उन्होंने अपनी आने वाले फिल्म को जेम्स बॉन्ड (SS Rajamouli compares his film to James Bond) से कंपेयर कर डाला है. उनका बयान इस समय काफी चर्चा में बना हुआ है. 

गौरतलब है कि ‘आरआरआर’ की रिलीज होने के कुछ ही हफ्तों बाद एसएस राजामौली ने पुष्टि की थी कि उन्होंने एक नए प्रोजेक्ट पर काम करना शुरू कर दिया है. जिसमें सुपरस्टार महेश बाबू होंगे और यह एक एक्शन-एडवेंचर फिल्म होगी. राजामौली हाल ही में टोरंटो अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (SS Rajamouli in toronto film festival) में पहुंचे थे. जहां उन्होंने अपनी इस अपकमिंग फिल्म की तुलना क्लासिक हॉलीवुड फिल्मों जैसे जेम्स बॉन्ड और इंडियाना जोन्स से कर डाली. उन्होंने कहा, “महेश बाबू के साथ मेरी अगली फिल्म एक ग्लोबट्रोटिंग एक्शन एडवेंचर होगी. यह भारतीय जड़ों के साथ जेम्स बॉन्ड या इंडियाना जोन्स जैसी फिल्म होगी.” 

आपको बताते चलें कि राजामौली के पिता और लेखक केवी विजयेंद्र ने पहले इस फिल्म के बारे में बात की थी. जिसको लेकर उन्होंने कहा था कि फिल्म की स्क्रिप्ट अभी पूरी नहीं हुई है, जिसे जंगल में शूट किया जाना है. उन्होंने यह भी बताया था कि वे 2023 की शुरुआत में इसके फिल्मांकन की शुरुआत करेंगे, क्योंकि महेश बाबू (Mahesh Babu workfront) फिलहाल त्रिविक्रम श्रीनिवास के साथ एक प्रोजेक्ट में बिजी हैं. ऐसे में वो अगले साल ही इसकी शूटिंग (Mahesh Babu shoot for ss rajamouli film) शुरू कर पाएंगे. 






संबंधित लेख

First Published : 13 Sep 2022, 07:08:49 PM




For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.