Cinema

डायरेक्टर सुधीर मिश्रा ने सुनाए ओम पुरी से जुड़े किस्से, झल्ला पड़े थे दिग्गज एक्टर! बोले- ‘तेरे साथ कभी काम नहीं करूंगा’


बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज डायरेक्टर सुधीर मिश्रा की फिल्मों के लोग आज भी दीवाने हैं. 2 साल पहले नेटफ्लिक्स पर आई फिल्म सीरियस मैन को भी लोगों ने खूब प्यार दिया था. करीब 3 दशकों से बॉलीवुड में सक्रिय डायरेक्टर सुधीर मिश्रा ने देश के बड़े-बड़े कलाकारों के साथ काम किया है. सुधीर ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अपने करियर के दौरान तमाम मीठी यादें साझा की हैं.

सुधीर मिश्रा ने दिग्गज अभिनेता ओम पुरी के साथ शूटिंग का मजेदार एक्सपीरियंस शेयर किया है. सुधीर ने बताया कि एक बार शूटिंग के दौरान ओम पुरी उनसे नाराज हो गए थे. ओम पुरी ने शिकायती लहजे में सुधीर से कहा था कि अब तेरे साथ कभी काम नहीं करूंगा. सुधीर मिश्रा ने बताया कि ओम पुरी मेरे सीनियर थे.

शूटिंग के दौरान नाराज हो गए थे ओम पुरी
सुधीर मिश्रा ने हाल ही में Unfiltered By Samdish को दिए इंटरव्यू में अपने सफर की कई मीठी यादें शेयर की हैं. सुधीर ने ओम पुरी के साथ काम करने के अनुभव को भी साझा किया. सुधीर ने बताया कि ओम पुरी एक शानदार व्यक्ति थे और टफ पर्सनालिटी के कलाकार थे. सुधीर ने बताया कि मैं अक्सर रात में शूटिंग करता था. जब ओम पुरी को इसका पता चलता था तो वे नाराज हो जाते थे. ओम पुरी ने रात को शूटिंग पर सुधीर को कहा ‘क्या करता है तू, चल छोड़’.

गुस्से में बोले- तेरे साथ कभी काम नहीं करूंगा…
सुधीर पुरानी यादों को ताजा करते हुए बताते हैं कि एक बार हम शूट कर रहे थे. ओम पुरी को सड़क पर चप्पलों में दौड़ना था. हमने सड़क के दोनों तरफ कैमरा लगाया और उन्हें भागने को कहा. इस सीन के करीब 4 रीटेक करने के बाद ओम पुरी गुस्सा हो गए थे. उन्होंने कहा था कि अब तेरे साथ कभी काम नहीं करूंगा. सुधीर ने बताया कि ओम पुरी मेरे सीनियर थे और सभी को प्यार करते थे. मुझे रात में शूटिंग करने को लेकर फटकार लगाते थे. हालांकि बाद में मुझे भिंडी के नाम से चिढ़ाकर कहते थे कि मेरे घर चल तुझे खाना खिलाता हूं.

सुधीर के साथ ओम पुरी ने की 2 फिल्में
सुधीर बताते हैं कि मैंने ओम पुरी के साथ 2 फिल्में की हैं. साल 1983 में क्लासिकल फिल्म जाने भी दो यारो में हमने साथ काम किया था. इस फिल्म में सुधीर ने लेखक और असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम किया था. इसके बाद सुधीर के डायरेक्शन में बनी तीसरी फिल्म धारावी में भी काम किया था. सुधीर बताते हैं कि इसके बाद हमने कभी साथ काम नहीं किया. इसके पीछे ओम पुरी यह मानते थे कि नए अभिनेताओं को भी मौका मिलना चाहिए.

Tags: Bollywood news, Om Puri

Leave a Reply