Cinema

Ali Asgar ने बचानी चाही बच्चों की इज्जत, लेकिन हो गए बेरोजगार!


कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के अलग-अलग सीजन में कलाकारों ने काम कर और लोगों को हंसाकर काफी पहचान बनाई. जिनमें अली असगर का नाम भी शामिल है, जिन्होंने शो में दादी का किरदार निभाया. लेकिन एक्टर को अपने ही घर पर वो इज्जत नहीं मिली.

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 19 Sep 2022, 08:49:59 AM

ali asgar

अली असगर ने किया ये खुलासा (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के अलग-अलग सीजन में कलाकारों ने काम कर और लोगों को हंसाकर काफी पहचान बनाई. लेकिन ऐसा भी देखने को मिला कि शो (The Kapil Sharma Show cast) में कई मेल एक्टर्स ने महिलाओं के किरदार निभाए. चाहे बात गुत्थी की हो, दादी की या फिर पलक की. इन सभी ने लोगों को एंटरटेन तो किया, लेकिन इन्हें अपने घर में ही वो इज्जत नहीं मिली. जिस बात का खुलासा हाल ही में दादी का किरदार अदा करने वाले अली असगर (Ali Asgar) ने किया है. जिसमें उन्होंने इस तरह के किरदार अब न अदा करने का कारण बताया. साथ ही बताया कि वो एक वजह के चलते काफी समय से बेरोजगार थे. आज हम आपको इसी के बारे में बताने वाले हैं. 


अली (Ali Asgar interview) ने ये बातें मीडिया संस्थान के साथ बातचीत में बतायी हैं. जिसमें उन्होंने कहा, “एक दिन जब हम शनिवार को खाना खा रहे थे, हमने एक ऐड देखा. जिसमें बताया गया था कि ‘अली और एक अन्य एक्टर एक साथ काम कर रहे हैं. अली जहां ‘बहू’ के रूप में नजर आएंगे, वहीं दूसरा कलाकार एक पुलिस वाला होगा. जिस पर मेरे बेटे ने मेरी तरफ देखा और कहा, ‘आपको और कुछ आता नहीं है?’

कॉमेडियन (Ali Asgar latest statement) ने आगे बताया, “मैंने पूछा, ‘क्यों? क्या हुआ?’ उसने मुझसे कहा, ‘स्कूल में सब मुझे चिढ़ाते हैं’. मैंने इसे नजरअंदाज कर दिया और रविवार के एपिसोड में जब मैंने फिर से एक महिला का किरदार निभाया, तो वो (नुयान) बाहर चला गया. तभी मुझे एहसास हुआ कि शायद मुझे यह नहीं करना चाहिए. तब से मैं काम से इनकार करता रहा. पूरे नौ महीने तक मेरे पास काम नहीं था, क्योंकि मुझे केवल यही काम मिल रहा था.” उनका बयान इस समय चर्चा में बना हुआ है. जिस पर लोगों के तरह-तरह के रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. साथ ही लोग कयास लगा रहे हैं कि ‘द कपिल शर्मा शो’ छोड़ने के पीछे भी अली का यही कारण रहा होगा. वहीं, कुछ लोगों ने उनके इस कदम की तारीफ की है. आपको बताते चलें कि फिलहाल एक्टर ‘झलक दिखला जा’ सीजन 10 (Ali Asgar in jhalak dikhla jaa 10) में पहुंचे थे. हालांकि, उन्हें एलिमिनेट (Ali Asgar elimination) होना पड़ा है. ऐसे में उनके फैंस थोड़े नाखुश हैं. 






संबंधित लेख

First Published : 19 Sep 2022, 08:49:59 AM




For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.




Leave a Reply