Cinema

Armaan Kohli Gets Bail | अरमान कोहली को हाईकोर्ट से राहत, एक साल जेल में बंद रहने के बाद मिली जमानत | Navabharat (नवभारत)


Drugs Case : Actor Armaan Kohli sent to NCB custody till September 1 by a Mumbai court in Drugs case

File Photo:ANI

मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अरमान कोहली (Armaan Kohli) को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। अभिनेता को आखिरकार हाईकोर्ट से राहत मिल गई है। एक साल जेल में बंद रहने के बाद अब अभिनेता को जमानत मिल गई है। कोर्ट ने एनसीबी की ओर से दाखिल एनडीपीएस के मामले में एक लाख की जमानत पर रिहा करने का आदेश दिया है। 

अरमान ड्रग मामले में गिरफ्तार

अगस्त 2021 में अरमान कोहली के घर पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने छापा मारा था। उस वक्त एनएससीबी को अरमान के घर से ड्रग्स मिला था। उसके बाद पुलिस ने अरमान कोहली को गिरफ्तार कर लिया। अरमान कोहली को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) द्वारा गिरफ्तार किए जाने से पहले एनसीबी ने एक ड्रग पेडलर को हिरासत में लिया था, जो ड्रग कनेक्शन की जांच कर रहा था। ड्रग तस्कर की जांच के बाद एनसीबी ने अभिनेता अरमान कोहली के घर पर छापा मारा और उसे गिरफ्तार कर लिया। अब अरमान को जमानत मिल गई है। अरमान ने कोर्ट में जमानत के लिए अर्जी दी थी। लेकिन दिसंबर 2021 में बॉम्बे हाईकोर्ट ने अरमान की जमानत अर्जी खारिज कर दी थी।

अरमान कोहली पहले भी विवादों में रहे हैं। अरमान पर नीरू रंधावा ने मारपीट का आरोप लगाया था। अरमान नीरू के साथ लिव इन में रह रहा था। अरमान का नाम कई एक्ट्रेस के साथ जुड़ा।

यह भी पढ़ें

अरमान ने हिट फिल्मों में किया काम

अरमान कोहली बिग बॉस सीजन 7 के कंटेस्टेंट थे। अरमान और काजोल की बहन तनीषा का अफेयर इस सीजन में काफी चर्चा का विषय रहा था। अरमान ने 1992 में फिल्म ‘एंथोनी’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उसके बाद उन्होंने दुश्मन जमाना, अनम, कोयल, कोहरा, ऊलाद के दुश्मन, जुआरी, वीर, कहार, दुश्मनी फिल्मों में काम किया है। लेकिन अरमान को उतनी सफलता और शोहरत नहीं मिली।

Leave a Reply