Cinema

पूजा भट्ट ने किया दिलचस्प खुलासा- बताया किस तरह के पेरेंट्स बनेंगे आलिया भट्ट और रणबीर कपूर?


बॉलीवुड के क्यूट कपल रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट ( Alia Bhatt) जल्दी ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाले हैं. कपल के साथ ही साथ उनके परिवार वाले भी आने वाले बच्चे के लिए काफी खुश और उत्साहित हैं. इस बीच आलिया की बहन और होने वाली मौसी पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) ने खुलासा किया है कि ‘पेरेंट्स-टू-बी’ आलिया-रणबीर शानदार माता-पिता बनेंगे. वहीं कपल के बच्चे के लिए परिवार में हर कोई काफी एक्साइडेट है.

‘बॉलीवुडलाइफ’ की बातचीत में होने वाली मासी पूजा भट्ट ने बताया कि भट्ट परिवार का हर एक व्यक्ति रणबीर और आलिया के बच्चे के बारे में उत्साहित है और सभी को लोग आने वाले इस खुशी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. पूजा ने यह भी कहा कि उन्हें यकीन है कि रणबीर और आलिया दोनों शानदार माता-पिता बनेंगे.

‘ब्रह्मास्त्र’ की सक्सेस पर किया रिएक्ट
आगे पूजा भट्ट ने आलिया-रणबीर की हालिया रिलीज हुई फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की सक्सेस पर अपना रिएक्शन दिया. इंटरव्यू में एक सवाल का जवाब देते हुए पूजा ने स्वीकार किया कि आलिया अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से अलग करना बखूबी जानती हैं.और उन्हें नहीं लगता कि उन्हें हर चीज पर अपनी राय देने की जरूरत है.

महेश भट्ट के बर्थडे सेलिब्रेशन में आलिया संग शामिल हुए रणबीर कपूर, देखें फोटो

‘ब्रह्मास्त्र’ को बताया शानदार फिल्म
रिपोर्ट के अनुसार, पूजा ने यह भी कहा कि दर्शकों का उनकी लाइफ के हर एक पहलु पर अधिकार है और इसी तरह उन्होंने अपना जीवन जीने के लिए तैयार किया है. पूजा ने बताया, ‘ब्रह्मास्त्र’ उनके लिए बेहद खास था और वह पहले दिन इसका पहला शो देखने गई थीं. इसके साथ ही उन्होंने फिल्म के बॉक्स ऑफिस को सोशल मीडिया पर ट्रोल करने वालों पर तंज करते हुए कहा कि सबूत कोई हलवा है. फिल्म के कलेक्शंस खुद बयां करते हैं. वक्त ही सबसे अच्छा समीक्षा करने वाला और आलोचक है, बाकी सब शोर है.

2025 में रिलीज होगा दूसरा पार्ट
आपको बता दें कि अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी ‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म इस साल सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो गई है. वहीं डायरेक्टर फिल्म की सफलता को देखते हुए इसके दूसरे पार्ट का ऐलान कर चुके हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म का दूसरा पार्ट साल 2025 में आएगा. फिल्म की सफलता के साथ ही साथ कपल अपनी पर्सनल लाइफ को खूब एंजॉय कर रहा है. हर दिन इनकी लव स्टोरी और आने वाले बच्चे से जुड़ी कोई न कोई खबर सामने आ ही जाती हैं.

Tags: Alia Bhatt, Brahmastra movie, Pooja bhatt, Ranbir kapoor

Leave a Reply