Movie Review

Brahmastra box office collection | राष्ट्रीय फिल्म दिवस का हुआ ‘ब्रह्मास्त्र’ को फायदा, फिल्म को मिली 85 फीसदी ऑक्यूपेंसी | Navabharat (नवभारत)


राष्ट्रीय फिल्म दिवस का हुआ ‘ब्रह्मास्त्र’ को फायदा, फिल्म को मिली 85 फीसदी ऑक्यूपेंसी

मुंबई: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। बायकॉट बॉलीवुड ट्रेंड के बाद हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को भी ‘ब्रह्मास्त्र’ की सफलता के बाद राहत मिली है। ‘ब्रह्मास्त्र’ अपने तीसरे शुक्रवार को भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करती दिखाई दी। राष्ट्रीय सिनेमा दिवस के अवसर पर बड़ी संख्या में दर्शक सिनेमाघरों तक पहुंचे इसका सीधा फायदा ‘ब्रह्मास्त्र’ के बिजनेस पर पड़ा है। देश में कई जगहों पर सिनेमा के टिकिट 75 रुपये में उपलब्ध कराए गए थे। यहीं वजह थी कि फिल्म का कलेक्शन शुक्रवार को काफी अच्छा रहा। 

बॉलीवुड हंगामा के अनुसार, फिल्म की ऑक्यूपेंसी लगभग 85 प्रतिशत थी जो एक ऐसी फिल्म के लिए बहुत अधिक है जो पूरे दो सप्ताह से सिनेमाघरों में है। वहीं पिंकविला ने दावा किया है कि  ‘ब्रह्मास्त्र’ ने शुक्रवार को 10 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है। ‘ब्रह्मास्त्र’ अपने दूसरे हफ्ते में बड़ी छलांग लगाई  है। फिल्म ने अपने दूसरे सोमवार को 4.80 करोड़ रुपये के साथ शुरू किया और दूसरे गुरुवार को 3.10 करोड़ रुपये का बिजनेस कर सभी को हैरान कर दिया। 

यह भी पढ़ें

 

‘ब्रह्मास्त्र’ की सफलता के बाद हाल ही में निर्देशक अयान मुखर्जी ‘ब्रह्मास्त्र 2’ का ऐलान कर फैंस को खुश कर दिया था। यह फिल्म दिसंबर 2025 तक सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है।

Leave a Reply