Cinema

भूल भुलैया 2 के साथ कार्तिक आर्यन के बॉक्स ऑफिस पर 50 दिन पूरे


मुंबई:  
बॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फिल्म भूल भुलैया 2 ने सिनेमाघरों में अपना सपना जारी रखा है। कार्तिक ने रविवार को बॉक्स ऑफिस पर फिल्म के 50 दिन पूरे होने की खुशी जताई।

20 मई को रिलीज हुई फिल्म के बाद से युवा सुपरस्टार ने थिएटर स्क्रीन के सामने जि़गजैग कदम रखा था। साल के सबसे बड़े ओपनिंग वीकेंड से लेकर दुनियाभर में 230 करोड़ रुपये से अधिक के कलेक्शन तक, कार्तिक की हॉरर कॉमेडी बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर रही है और यहां तक कि आने वाले हफ्तों में कई अन्य बड़ी फिल्मों के रिलीज होने के साथ, यह रविवार को 50 दिन पूरे करते हुए सिनेमाघरों में अपना प्रदर्शन जारी रखे हुए है।

प्यार का पंचनामा 1, प्यार का पंचनामा 2, सोनू के टीटू की स्वीटी, पति पत्नी और वो, लुका छुपी और प्यार का पंचनामा के बाद भूल भुलैया 2 बॉक्स ऑफिस पर 50 दिनों से अधिक समय तक चलने वाली कार्तिक की छठी फिल्म होगी।

अभिनेता ने सोशल मीडिया पर लिखा है, भूल भुलैया2 के थिएटर में 50 दिन! अब ह़फ्तों वाला जमाना नहीं रहा, अब तो यही गोल्डन जुबली है।

यह फिल्म ऐसे समय में 50 दिनों से अधिक समय तक चल रही है साथ ही यह फिल्म भी एक पखवाड़े से अधिक समय से ओटीटी पर चल रही है। कार्तिक ने भूल भुलैया 2 से हैरान कर दिया है।

भूल भुलैया 2 के अलावा, कार्तिक के पास कैप्टन इंडिया, फ्रेडी, शहजादा और साजिद नाडियाडवाला की अगली फिल्म पाइपलाइन में है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.