Cinema

Bhupinder Singh Passes Away | दिग्गज गायक भूपिंदर सिंह के निधन पर अजय देवगन हुए भावुक, बोले- ‘ओम शांति…’ | Navabharat (नवभारत)


दिग्गज गायक भूपिंदर सिंह के निधन पर अजय देवगन हुए भावुक, बोले- ‘ओम शांति…’

मुंबई: एंटरटेनमेंट (Entertainment) इंडस्ट्री से बेहद दुखद खबर सामने आई है। दिग्गज सिंगर भूपिंदर सिंह (Veteran singer Bhupinder Singh) का निधन हो गया है। वह 82 साल के थे। मुंबई के एक अस्पताल में गायक ने आखिरी सांस ली। मिली जानकारी के अनुसार, कैंसर और कोविड से संबंधित जटिलताओं के कारण सिंगर की मौत हुई है। भूपिंदर सिंह ने अपने करियर में कई बेहतरीन गानों को गाया है लेकिन ‘दिल ढूंढता है…’ गाना पुराना होने के बावजूद लोगों के जुबान पर हैं। 

 ‘दिल ढूंढता है…’ के अलावा दिग्गज सिंगर भूपिंदर सिंह ने नाम गुम जाएगा, एक अकेला शहर में, बीते ना बिताई रैना, हुजूर इस कदर जैसे गानों को अपनी आवाज देखकर सिंगर ने इन गानों को याद कार बना दिया। मोहम्मद रफी, आरडी बर्मन, लता मंगेशकर, आशा भोसले और बप्पी लाहिड़ी सहित बड़े नामों के साथ काम किया। उनके अचानक निधन से देश सदमे में है। साथ ही बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgan) ने अपना दुख व्यक्त करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया।

यह भी पढ़ें

अजय ने इंस्टाग्राम के स्टोरीज सेक्शन में एक इमोशनल नोट लिखा – ‘भूपिंदर जी के निधन पर गहरा दुख हुआ। उनकी आवाज ने लाखों लोगों को खुशी दी और एक अद्वितीयता थी। उनके परिवार के प्रति संवेदना। आरआईपी भूपिंदर जी, ओम शांति।’